Tuesday, October 18, 2016

What is a bootloader? explained Hindi



Assalamu alikum
All viewers main hoon ansari rizwan or aaj ham baat kare ge bootloader ke baare me dosto bootloader wo code hai jo aap ke mobile me sab se pahele run hota hai or wo check karta hai ke jo system file hai wo thik se kaam kr rhi hai ya nhi us me kuch missing to nhi tabhi wo aap ke android ko run karta hai or aap apne mobile ko use kar pate hain bootloader do types ka milta hai lock or unlock,


Unlock karne ki jo process hai wo alag alag phone me alag alag hota hai agar main baat karu nexus mobile ki to bahot easy hota hai ek click se aap use unlock kar sakte hain or agar main baat karu samsung sony htc jaise mobile ki to inhe unlock karna thoda muskil hota hai lekin ek bootloader ko unlock karne ke baad hi aap apne mobile me custome rom ya custome recovery ko flash kar paate hain ya kernel change kar paate hai ek lock bootloader aap ko kabhi bhi in cheezo ki permition nhi deta companies apne mobile me bootloader is hi liye lock karti hai kiyon ke wo nhi chahati ke ek user us me kuch bhi flash kar de wo chahate hain ek user waisa hi use kare jaisa unho ne diya hai
Dosto aap ne kabhi suna hoga ya dekha hoga kisi ne apne mobile ko root kiya ya koi custome rom flash kiya or mobile bootloop me chala gaya on nhi huwa aisa is liye hota hai ke jo aap ka bootloader hai wo check karta hai system file ko agar aap ne flashing thik trah se nhi ki hai to use file thik trah se nhi mile gi or wo aap ke android ko run nhi karega wapas se restart ho kar bootloop me chala jaega
Ummeed hai aap samajh gae hoge ke bootloader kya hai phir milege 
(Allah Hafiz)

9 comments:

  1. Assalamo Alaikum bhai jaan kaise hain app
    Countary lock ko unlock crack box se kaise kare post kar dijiye is email par hedayatullah700@gmail.com please bhai.

    ReplyDelete
  2. Sir relocked bootloader vapas Kaise unlock kare. Status code : 2 dikha rha hai abhi
    Moto maxx xt1225 ye
    Pehle ka code incorrect bata raha hai or fastboot mode me oem get_unlock_data me please try again later bata rha h.
    Recovery option bhi nhi aa rha hai,keval bootloop ho raha hai.
    Plz help kro iske liye
    Tnx in advance

    ReplyDelete
  3. Amazing Aticle. Thank you for sharing. Military intelligence is responsible for all collected intelligence during Army missions.

    ReplyDelete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete